Howdy Modi: क्या है 'हाउडी' शब्द का मतलब, जहां 50 हजार लोगों के सामने बजेगा PM मोदी का डंका - TECH DUNIYA

Home Top Ad

Howdy Modi: क्या है 'हाउडी' शब्द का मतलब, जहां 50 हजार लोगों के सामने बजेगा PM मोदी का डंका

एक बार फिर से अमेरिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डंका बजने वाला है। पीएम नरेंद्र मोदी अमेरिका में 22 सितंबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम 'हाउडी' मोदी में शिरकत करेंगे, जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति भी शामिल होंगे। खास बात यह है कि इस कार्यक्रम में करीब 50 हजार से ज्यादा लोग शामिल हो रहे हैं, जिसे पीएम मोदी संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम का नाम 'हाउडी' मोदी रखा गया है। इस 'हाउडी' का मतलब विशेष है।



ओवैसी बोले, ये हिंदू राष्ट्र नहीं है तो हिमंत बिस्वा सरमा ने किया पलटवार, बोले- फिर हिंदुओं की रक्षा...

चौतरफा मुंह की खाने के बाद भी नहीं सुधर रहा पाकिस्तान, अब इन देशों के सामने अलापा कश्मीर का राग

''हाउडी' शब्द का प्रयोग 'आप कैसे हैं?' के लिए किया जाता है। हाउडी का मतलब होता है, हाउ डू यू डू? (आप कैसे हैं?)।दक्षिण पश्चिम अमेरिका में अभिवादन के लिए इस शब्द का प्रयोग किया जाता है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के साथ-साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी इस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ह्यूस्टन में सामुदायिक कार्यक्रम में शामिल होने का अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का फैसला दोनों देशों के बीच विशेष मित्रता को रेखांकित करता है।

प्रधानमंत्री ने कई ट्वीट किए और कहा कि भारतीय मूल के समुदाय के साथ मिलकर कार्यक्रम में ट्रंप का स्वागत करने का वह इंतजार कर रहे हैं। कार्यक्रम 22 सितंबर को ह्यूस्टन में आयोजित होगा। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी 22 सितंबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम 'हाउडी मोदी में शिरकत करेंगे, जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ वह भी भारतीय-अमेरिकी समुदाय को संबोधित करेंगे।
बौखलाए PAK ने किया बैलिस्टिक मिसाइल गजनवी का परीक्षण

पाकिस्तान के पूर्व राजदूत ने Retweet की पोर्न स्टार की फोटो, बताया- 'कश्मीरी, जिस पर हुआ हमला...'

हालिया इतिहास में यह पहली बार होगा जब दो सबसे बड़े लोकंतत्रों के नेता एक संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। एनआरजी स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम 'हाउडी मोदी! शेयर्ड ड्रीम्स, ब्राइट फ्यूचर के लिए रिकार्ड संख्या में 50,000 से अधिक लोगों ने पंजीकरण कराया है।





.....................